अभी अभीः पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर बुरी खबर, निजी होटल में…

Just now: Bad news about former Chief Minister Ashok Gehlot, staying in a private hotel...
Just now: Bad news about former Chief Minister Ashok Gehlot, staying in a private hotel...
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. सांचौर में स्थित एक प्राइवेट होटल में इस वक्त उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स की टीम लगातार उनका सेहत पर नजर बनाए हुए है. बीमारी के बाद भी गहलोत लगातार अपने बेटे वैभव गहलोत के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. कल रात ही वे अहमदाबाद से सड़क मार्ग के जरिए सांचौर पहुंचे थे, जहां होटल में ही उनकी तबीयत बिगड़ गई है. अभी उनकी सेहत को लेकर डॉक्टर्स या पार्टी की तरह से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन होटल के बाहर कांग्रेस के नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है.

अपने प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, अशोक गहलोत आज रानीवाड़ा व भीनमाल में कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित करने वाले थे. पूर्व सीएम के एक्स अकाउंट से शेयर की गई एक तस्वीर में उनके कार्यक्रम की जानकारी 50 मिनट पहले ही शेयर की गई है. इसके अनुसार, सुबह 11 बजे अशोक गहलोत रानीवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और फिर उसके बाद दोपहर 2 बजे भीनमाल के सोहनी नाहर उद्यान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. हालांकि तबीयत खराब होने के चलते अब इन कार्यक्रमों में गहलोत जाएंगे या नहीं, इस पर भी प्रश्न बना हुआ है.

गहलोत के गले में दिक्कत, कमजोरी भी
गहलोत के गले में दिक्कत के साथ खासी और कमजोरी फील हो रही है, जिसके बाद डॉक्टर्स की बताई दवाई खाकर वे अब आराम कर रहे हैं. जालोर सिरोही संसदीय सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अहमदाबाद में प्रवासियों के स्नेह मिलन समारोह कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सड़क मार्ग के जरिए सांचौर पहुंचे थे और यहां पर जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद देर रात या कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद निजी होटल में ठहरे और उसके बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते सवेरे डॉक्टरों की टीम को बुलाना पड़ा.

‘कांग्रेस का साथ देंगी 36 कौम’
लोकसभा चुनावों को लेकर सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सांचौर पहुंचे थे और जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि पिछली कांग्रेस सरकार ने सांचौर को जिला बनाया और इसके विकास के लिए मास्टर प्लान बनाया जाना जरूरी है. वैभव युवा हैं, शिक्षित हैं, मैं उसे जनता को सौंप रहा हूं. वह हर सुख दुख में सांचौर की जनता के साथ रहेंगे और यहां के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे. 36 कौम ने संकल्प लिया है कि वह वैभव का साथ देंगे और कांग्रेस को जिताएंगे. उन्हें पूरा भरोसा है कि सांचौर इस बार कांग्रेस को वोट देने में रिकॉर्ड कायम करेगा.