यूपी के चुनाव में मायावती की एंट्री, अब जमेगा रंग जब तीनों…

इस खबर को शेयर करें

UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के घमासान में आज से बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पार्टी के लिए प्रचार करती हुई नज़र आएंगी. वहीं ग्रह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पश्चिमी यूपी लोगों से राब्ता करते हुए दिखेंगे. दूसरी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और राष्ट्रीय लोक दल के चीफ जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) का एक साथ रथयात्रा के जरिए लोगों के दरमियान जाएंगे.

मायावती में आगरा में दिखाएंगी दम
दरअसल यूपी के चुनावी दंगल में मायावती पहली बार पार्टी के लिए प्रचार करती हुई नज़र आएंगी. इसकी शुरुआत वह आज आगरा में एक रैली के साथ करेंगी. आगरा पहले बसपा का गढ़ रहा है, यहां दलित वोटरों की बड़ी तादाद बसती है.

शाह-योगी पश्चिमी यूपी में करेंगे प्रचार
गृह मंत्री अमित शाह आज अलीगढ और बदायूं में पार्टी के लिए जनसभा करेंगे. साथ ही बदायूं नगर में घर-घर सम्पर्क अभियान भी करेंगे. वहीं, सीएम योगी बुलन्दशहर और मथुरा के दौरे पर होंगे. सीएम योगी दोपहर 12:10 बजे बुलन्दशहर में अवाम को खिताब करेंगे, जबकि इसके बाद दोपहर 01:25 बजे स्वामी आदर्श इंटर कालेज, ग्राम तरौली, छाता, मथुरा में रैली करेंगे.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी मैदान में
जनाथ सिंह आज तराई की सरजमीं पर हुंकार भरेंगे. रक्षा मंत्री सुबह 11:05 पर लखीमपुर पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे.

अखिलेश-जयंत करेंगे रथयात्रा
अखिलेश यादव और जयंत चौधरी आज शामली और बागपत ज़िले में अवामी राब्ता मुहिम चलाएंगे. जानकारी के मुताबिक, साढ़े 11 बजे हिंडन एयरपोर्ट गाज़ियाबाद पर पहुंचेगें और वहां से जयंत चौधरी को साथ लेकर हेलीकॉप्टर से 11 बजकर 50 मिनट पर पुलिस लाइन शामली के बजाज चीनी मिल के हेलीपेड पर उतरेंगे. फिर वहां से दोनों चुनाव प्रचार में लग जाएंगे.