हिमाचल में लिव इन में रह रही 4 बच्चों की मां का मर्डर… अवैध संबंध के शक में प्रेमी ने मार डाला

Murder of mother of 4 children living in live-in in Himachal… Lover killed her on suspicion of illegal relationship
Murder of mother of 4 children living in live-in in Himachal… Lover killed her on suspicion of illegal relationship
इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार; उत्तराखंड के हरिद्वार में छ दिन पहले सिडकुल चौकी गैस प्लान्ट स्थित सरकारी घरों के पीछे नाले से मिले महिला के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि प्रेमी ने महिला की हत्या उसके किसी और के साथ अवैध संबंध होने के शक में की थी. आरोपी ने महिला को धक्का देकर नाले में गिराया और मुंह नाले में अंदर की तरफ दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को बिहारीगढ़ सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है.

मृतक महिला कृष्णा सहारनपुर की रहने वाली थी और ब्रह्मपुरी सिड़कुल हरिद्वार में किराए पर अपनी चार बेटियों और आरोपित के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. आरोपी दीपक महिला के गांव का ही है और पिछले 4 साल से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. कृष्णा का बीते कुछ समय से अवैध संबंध में शक को लेकर दीपक के साथ झगड़ा चल रहा था.

आज की बड़ी खबरें
पति से अलग होकर किराए के मकान में रह रही थी महिला
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 जनवरी को औद्योगिक क्षेत्र के पीछे नाले में एक महिला का शव मिला था. देर रात में महिला की बेटियों ने उसकी शिनाख्त की थी. महिला अपने पति से अलग होकर पिछले चार साल से ब्रह्मपुरी में अपनी बेटियों और आरोपी दीपक के साथ किराए के मकान में रह रही थी और सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत थी. महिला की बेटी की तरफ से आरोपी दीपक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिसके बाद पुलिस और सीआईयू की टीमें आरोपी की तलाश में लग गई थी. जिसके बा रविवार को आरोपी को सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया.

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आरोपी बीते कुछ समय से महिला के किसी और से अवैध संबंध होने के शक पर जान से मारने की धमकी दे रहा था. इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ. 17 जनवरी की रात को भी कंपनी से लौटते समय दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद उसने कृष्णा को धक्का देकर नाले में गिराकर पीछे से उसका सिर नाले में अंदर की तरफ दबाकर हत्या कर दी थी.