बॉयफ्रेंड की हैवानियत के बाद पुलिस की बर्बरता! प्रिया के नए आरोपों ने सभी को चौंका दिया

इस खबर को शेयर करें

Priya Singh: महाराष्ट्र के ठाणे में सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर प्रिया सिंह पर हुए जानलेवा हमले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. प्रिया ने बॉयफ्रेंड पर उसे जान से मार देने की कोशिश का आरोप लगाया है. प्रिया ने अब पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि शनिवार रात पुलिसकर्मियों ने उससे किसी चीज पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा था.

प्रिया ने अब पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

प्रिया सिंह ने कहा कि पुलिस अधिकारियों के दबाव बनाने के बावजूद उसने हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया. पीड़िता ने कहा कि कल (शनिवार) रात कुछ पुलिसकर्मी आए थे. वे मुझसे किसी चीज पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे. मैंने मना कर दिया. क्योंकि मेरे पास कोई वकील नहीं था. न ही मेरे परिवार से कोई था. वे मुझ पर दबाव डाल रहे थे, कह रहे थे कि जो होगा वह होगा, अभी हस्ताक्षर कर दो. जब मैंने हस्ताक्षर नहीं किए तो वे नाराज हो गए और चले गए… मुझे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर बहुत भरोसा है. मुझे बस न्याय चाहिए.”

इंस्टाग्राम पोस्ट से मची सनसनी

बता दें कि यह मामला 11 दिसंबर का है. प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट किया था कि 11 दिसंबर को सुबह 4 बजे वह अश्वजीत के बुलाने पर फैमिली फंक्शन में उससे मिलने गई थी. उसने देखा कि अश्वजीत उसके साथ अच्छे से पेश नहीं आ रहा. जब अश्वजीत से अकेले में बात करने की कोशिश की तो उसने मुझे थप्पड़ मारा, मेरी गर्दन दबाने की कोशिश की, मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की. उसने मेरा हाथ काटा, मुझे पीटा, मेरे बाल खींचे और उसके दोस्त ने अचानक मुझे जमीन पर धकेल दिया.

कार से कुचलने का आरोप

उसने कहा कि वह अपना फोन और अपना बैग लेने के लिए उसकी कार की ओर भागी और तभी अश्वजीत ने अपने ड्राइवर से उसे कुचलने के लिए कहा. उसने आगे कहा, उसके पैरों पर कार चढ़ाते हुए सारे आरोपी मौके से भाग गए. प्रिया ने कहा कि मेरे दाहिने पैर की तीन हड्डियां टूट गई हैं, इसका ऑपरेशन किया गया है. मेरे बाएं कंधे से लेकर कूल्हों तक गहरी चोटें हैं. मैं अपने शरीर को हिला नहीं सकती.

अश्वजीत ने सभी आरोपों को किया खारिज

सूत्रों की मानें तो आरोप अश्वजीत गायकवाड ने प्रिया के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. अश्वजीत ने कहा कि प्रिया ये सब पैसे ऐंठने के लिए कर रही है. पूरी घटना झूठ है और वह (प्रिया सिंह) सिर्फ मेरी एक दोस्त है. अश्वजीत ने कहा कि प्रिया उस दिन नशे की हालत में आई जहां मैं फैमिली फंक्शन में शामिल था. उसने बात करने की कोशिश की, जब मैंने मना किया तो उसने मुझे गाली दी. दोस्तों ने हस्तक्षेप की कोशिश की तो उसने उनके साथ भी मारपीट की. जब मेरे ड्राइवर शेल्के ने मेरी कार स्टार्ट की ताकि वह एक तरफ हट जाए, वह गिर गई. यह दुर्घटना जानबूझकर नहीं की गई थी.