Radhe Shyam में Prabhas पर पूजा हेगडे का खुलासाः सेट पर सबके सामने…

इस खबर को शेयर करें

मुंबई. ‘बाहुबली’ जैसी फिल्म से सबके दिलों पर राज करने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) फिर से सुर्खियों में हैं। जिधर देखों उधर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) के चर्चे हो रहे हैं। पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ इस मूवी में प्रभास इश्क फरमाते नजर आएंगे। मूवी प्यार और किस्मत की कहानी पर आधारित हैं। आप सोच रहे होंगे कि कहीं ये रोमियो-जूलियट की प्रेम कहानी जैसे विषय पर बनी फिल्म तो नहीं है। तो बता दें कि आपका सोचना गलत है। क्योंकि अब तक जो ट्रेलर सामने आए हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि इस फिल्म की प्रेम कहानी बिल्कुल अलग होगी।यह फिल्म यूरोप बेस्ड पीरियड लव स्टोरी है।

Radhe Shyam में Prabhas पर पूजा हेगडे का खुलासाः सेट पर सबके सामने…

‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) के ट्रेलर दो भागों में सामने आए हैं। ट्रेलर इतना शानदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। इतना ही नहीं मूवी से जुड़े कई क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फिल्म का सेट काफी जबरदस्त है। लोकेशन की खूबसूरती दिल में बसने वाली है। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के अलावा इटली और यूरोप के कुछ जगहों पर हुआ है। इन तमाम जगहों की खूबसूरती को समेट हुए यह मूवी बनी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेहद ही खूबसूरत लोकेशन से सीन शुरू होता है। फिर रेलवे स्टेशन पर विक्रमादित्‍य (प्रभास) अपनी हीरोइन प्रेरणा (पूजा हेगड़े) से प्यार का इजहार करते दिखाई देते हैं। इसके बात प्रेरणा उनसे बोलती है कि अपने आप को रोमियो समझते हो। जिस पर विक्रमादित्‍य बोलते हैं,’नहीं उसने प्यार के लिए जान दी थी, मैं उस टाइप का नहीं हूं।’ आप भी रोमांचित करने वाला ये वीडियो देखिए-

क्या है ‘राधे श्याम’ की कहानी
‘राधे श्याम’ में प्रभास एक ज्योतिषी के रोल में हैं। उनके पास कुछ शक्तियां हैं। जिसकी वजह से वो एक्स्ट्राऑर्डिनरी है। लेकिन वह प्यार और किस्मत के बीच किस तरह फंस जाता है और फिर क्या ट्विस्ट आते हैं, यही फिल्म की कहानी है। 350 करोड़ में बनी इस मूवी में 1970 के दशक की कहानी दिखाई गई है।फिल्म 14 जनवरी 2022 रिलीज के लिए तैयार है।