बिहार में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नाबालिग समेत 4 हिरासत में; आलीशान मकान को बनाया देह व्यापार का अड्डा

Sex racket busted in Bihar, 4 including minor detained; Luxurious house turned into a den of prostitution
Sex racket busted in Bihar, 4 including minor detained; Luxurious house turned into a den of prostitution
इस खबर को शेयर करें

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी कर एक नाबालिग लड़की और 3 महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। मौके से कई सामान भी बरामद किए गए हैं। पुलिस की रेड की खबर मिलते ही कई लड़कियां फरार हो गईं। बताया गया है कि पिछले कई महीनों से त्रिवेणीगंज शहर के मुख्य बाजार में स्थित एक आलीशाम मकान में देह व्यापार का कारोबार संचालित हो रहा था। वहीं सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार इस धंधे में संचालक के अलावा कई अन्य कई सफेदपोश लोग भी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार स्थित एक महादलित बस्ती के बगल में नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 21 स्थित एक आलीशान मकान में संचालित इस कारोबार की सूचना किसी ने डायल 112 पर किया था, जिसके बाद सोमवार को वहां पुलिस ने रेड डाली। रेड के दौरान आलीशान मकान की काली सच्चाई को देखकर पुलिस भी हैरान हो गई। एसपी शैशव यादव ने बताया कि मामले की जांच का जिम्मा एसडीपीओ को दिया गया है।

इस संबंध में डायल 112 पर तैनात पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि मुख्यालय पटना से सूचना मिली कि एक बंद सिनेमा हॉल में गलत कारोबार चलता है। सूचना मिलते ही हमलोग मौके पर पहुंचे और दो लड़की (जिसमें से एक नाबालिग लड़की है) और दो महिला को पकड़ कर त्रिवेणीगंज पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि जिस मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, वहां पहले सिनेमा हॉल था।