होटल में रुका था कपल, पर्दे पर पड़ी महिला की नजर तो होश उड़ गए, मच गया बवाल

The couple stayed in the hotel, when the sight of the woman lying on the screen, the senses flew away, there was a ruckus
The couple stayed in the hotel, when the sight of the woman lying on the screen, the senses flew away, there was a ruckus
इस खबर को शेयर करें

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक होटल में शर्मनाक घटना हुई. यहां कोलकाता का रहने वाला एक कपल एक रूम में रुका था. महिला रूम में तैयार हो रही थी. तभी उसकी नजर पर्दे पर पड़ी और होश उड़ गए. उसने देखा कि पर्दे के पीछे तीन युवक खड़े थे.

रूम में तैयार हो रही थी महिला

गौरतलब है कि इंदौर के भवर कुआं थाना क्षेत्र में सोलारिस होटल है. यहां कोलकाता से एक पति-पत्नी आकर रुके थे. पति किसी काम से नीचे गया था और महिला अपने रूम में तैयार हो रही थी.

न्यू ईयर पार्टी के बाद सो गईं सहेलियां, फिर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम
महिला को तैयार होते देख रहे थे तीन लड़के
पर्दे के पीछे से झांक रहे थे युवक

इसी बीच हाउस कीपिंग स्टाफ के तीन युवक पर्दे के पीछे से ताक-झांक करने लगे. जैसे ही महिला की नजर उन युवकों पर पड़ी, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. तीनों युवक उसे तैयार होते हुए देख रहे थे.

घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद

उधर, युवकों की ये घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी थी. महिला की शिकायत पर सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो उसमें तीनों युवक दिखे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

महिला ने इस घटना को लेकर भंवरकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराई है. थाना प्रभारी भावरकुआं शशिकांत चौरसिया का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले बीते साल यूपी के नोएडा में हिडेन कैमरा की मदद से होटल के रूम में रिकॉर्डिंग का मामला सामने आया था. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. आरोप है कि ये लोग होटल में रुकने वाले लोगों का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे.

आरोपियों ने पहले होटल में रूम बुक किया था और फिर उसमें कैमरा प्लांट किया था. कैमरा इस तरह से छिपाया गया था कि कमरे की सफाई करने वाले स्टाफ को भी पता नहीं चला था. अगर आप भी होटल में रुकते हैं, तो कुछ बातों का ध्यान रखकर इस तरह की किसी स्थिति से बच सकते हैं. आइए जानते हैं आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए.

किसी भी कैमरे को ज्यादातर मामलों में रूम डेकोर में छिपाया जाता है. मसलन कमरे में रखे स्पीकर, अलार्म क्लॉक या फिर किसी अन्य सजावट के आइटम में कैमरा छिपा होता है. ऐसे में आपको कमरे में रखी इस तरह की चीजों को ध्यान से देखना चाहिए. होम डेकोर के अलावा आपको टीवी और सेट टॉप बॉक्स भी चेक करने चाहिए.

इसके अलावा आपको पावर शॉकेट, हेयर ड्रायर, फायर अलार्म जैसी जगहों को भी चेक करना चाहिए. इसमें भी कैमरा छिपाया गया हो सकता है. कई बार तो बाथरूम के शॉवर में कैमरा छिपा होता है. नाइट विजन कैमरा के लिए आप लाइट्स को ऑफ करके चेक कर सकते हैं. ऐसा करने पर कैमरे से हल्की लाइट्स आती हैं.