खून का प्यासा हो गया दामाद, पहले सास को मारा, फिर ससुर-साले की…रोंगटे खड़े कर देगी पूरी कहानी

The son-in-law became blood-thirsty, first killed the mother-in-law, then the father-in-law's brother-in-law... the whole story will make you cry
The son-in-law became blood-thirsty, first killed the mother-in-law, then the father-in-law's brother-in-law... the whole story will make you cry
इस खबर को शेयर करें

बरेली। Bareilly Crime News : बरेली में आइवीआरआइ फ्लाइओवर पर रविवार को सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई थी। पुलिस जांच में यह मौत नहीं बल्कि हत्या का मामला निकला। महिला के दामाद ने ही पूरी प्लानिंग के साथ कार से कूचलकर हत्या की थी। दरअसल, पत्नी से विवाद के बाद मनमोहन खून का प्यासा हो गया था। सास की हत्या के बाद आरोपित मनमोहन के निशाने पर ससुर व साला भी थे।

आरोपित अपनी दो महिला मित्र के साथ फरार
लेकिन, हादसे में सास के कार में फंस जाने के चलते वह काफी दूर तक उन्हें घसीटते हुए ले गया। ससुर व साले के चिल्लाने पर वह भाग खड़ा हुआ। आरोपित की कार पुलिस ने झूलेलाल गेट के पास से बरामद की है। आरोपित दोनों महिला मित्रों के साथ फरार है। तीनों के मोबाइल नंबर भी बंद जा रहे हैं।

पत्नी ने ही दर्ज कराई थी हत्या की रिपोर्ट
बरेली के चाहबाई प्रेमनगर की रहने वाली मनी सिंह ने रविवार को पति मनमोहन सिंह, उसकी महिला मित्र साक्षी शुक्ला व नैना कश्यप के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी लिखाई थी। आरोप था कि रविवार दोपहर तीन बजे वह बुआ, मां नीलम सक्सेना, पिता अनिल सक्सेना, भाई मुकुल सक्सेना सभी मनमोहन सिंह के घर जा रही थीं।

हत्या करने के लिए बाइक में मारी थी टक्कर
नीलम सक्सेना, अनिल सक्सेना व मुकुल सक्सेना एक बाइक से थे। इसी दौरान आइवीआरआइ फ्लाइओवर पर आरोपित मनमोहन सिंह ने अपनी कार से सास नीलम की कुचलकर हत्या कर दी। आरोपित का इरादा ससुर अनिल सक्सेना व साले मुकुल सक्सेना को भी ठिकाने लगाने का था लेकिन, उसमे वह कामयाब नहीं हो सका।

मनमोहन ही चला रहा था कार
शुरुआती जांच में सामने आया कि घटना के दौरान आरोपित मनमोहन सिंह ही कार चला रहा था। उसकी दोनों महिला मित्र उसके साथ कार में थीं। घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है। तीनों फरार हैं। पुलिस सर्विलांस के जरिए आरोपितों का सुराग लगाने में जुटी है।

घटना से पहले फोन पर दी थी धमकी
पुलिस के मुताबिक, जांच में मनी व मनमोहन सिंह के बीच बातचीत का एक आडियो भी हाथ लगा है जिसमेंं वह देख लेने की धमकी दे रहा है। अंदेशा जताया जा रहा है कि उसके निशाने पर मनी ही थी लेकिन, सास, ससुर व साला पहले सामने आए गए जिससे आरोपित ने उन्हें ही शिकार बना डाला।

कार के अगले हिस्से के उड़ गए थे पखखच्चे
हादसे के बाद कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। जिस तरह से गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस अंदेशा जता रही है कि घटना के बाद बचने के चक्कर में आराेपित ने कार भगाई, जो अन्य स्थान पर भी टकराई है। फंसने के डर से आरोपित कार झूलेलाल द्वार के पास ही छोड़कर भाग खड़े हु।

मनमोहन और उसकी महिला मित्रों के फोन बंद
आइवीआरआइ पुल के पहले के सभी स्थान सीसीटीवी कैमरे की जद में हैं। ऐसे में आरोपितों के आने-जाने के साथ भागते समय भी सीसीटीवी कैमरे की जद में होने की बात सामने आई है। इज्जतनगर के कार्यवाहक थाना प्रभारी दयाशंकर का कहना है कि घटना में प्रयुक्त कार बरामद कर ली गई है। आरोपित महिला मित्रों संग फरार हैं। तीनों के फोन नंबर बंद हैं। उनकी तलाश में टीम जुटी हुई है।