3 लड़कों को हुई एक-दूजे से बेपनाह मोहब्बत, हाथ थामकर खुलेआम कह दी ये बात

3 boys fell in love with each other, held hands and said this openly
3 boys fell in love with each other, held hands and said this openly
इस खबर को शेयर करें

Throuple Relationship, gay couple: समलैंगिक जोड़ों के अधिकारों और रिश्तों पर तो दुनियाभर में खूब बातें होती हैं. ये बेहद पुराना चलन है, लेकिन क्या आपने कभी थ्रपल रिलेशनशिप के बारे में भी सुना है? दरअसल ये एक ऐसा ‘पेयर’ होता है, जिसके बारे में सुनकर आपका दिमाग भन्ना जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां अतंर सोच का है या यूं कहें कि उस मानसिकता यानी स्टेट ऑफ माइंड का जिससे बाहर अभी तक हमारे आपके ऐसे करोड़ों लोग नहीं निकल पाए होंगे. इस खुलासे से आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या ऐसा भी रिश्ता हो सकता है, जिसमें दो नहीं बल्कि तीन लोगों के बीच रोमांटिक रिलेशन हो.

कनाडा का केस
‘डेलीमेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा के तीन लड़कों के बीच कुछ ऐसा ही रिश्ता है, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुलकर अपने रिश्ते पर लंबी बात की है. तीनों एक-दूजे या यूं कहें कि ‘एक-तीजे’ से शादी करना चाहते हैं. यहां बात 27 साल के एडम जोशुआ, 24 साल के जेके टेलर और 30 साल के डेरिक केनेडी की जो एक-दूसरे से पागलपन की हद तक प्यार करते हैं. उनका प्यार इस कदर परवान चढ़ चुका है कि अब वे एक-दूजे से अलग नहीं रह सकते. इसलिए उन्होंने एक होने के लिए शादी करने का मन बनया है, हालांकि इस प्यार और शादी की चाहत में बड़े पेंच हैं, क्योंकि अभी ये शादी कानून की नजर में गैरकानूनी है.

यूनिवर्सिटी में प्यार चढ़ा परवान
जोशुआ ने बताया कि 2016 में कनाडा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात जेके से हुई तो वो उसे डेट करने लगे. पांच साल बाद किस्मत ने पलटी ली या फिर यूं कहें कि उनकी जिंदगी में ऐसा ट्विस्ट आया कि 2021 में डेरिक भी इस रोमांटिक रिश्ते में शामिल हो गए. डेरिक वैंकूवर में पुलिस विभाग में हैं, कानून के जानकार हैं, इसके बावजूद हो इस थ्रपल रिलेशनशिप में हैं. अब डेरिक, जेके और जोशुआ के बीच रोमांटिक रिश्ता है. इस तिकड़ी ने पिछले साल नवंबर 2022 में अपने अनोखे रिश्ते को सार्वजनिक किया. तब से अक्सर ये तीनों सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आते रहते हैं.