हिमाचल में कबाड़ से भरी गाड़ी खाई में गिरी, दो नाबालिग समेत 3 युवकों की मौत

A car full of junk fell into a ditch in Himachal, 3 youths including two minors died
A car full of junk fell into a ditch in Himachal, 3 youths including two minors died
इस खबर को शेयर करें

शिमला: राजधानी शिमला में कबाड़ से भरी एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सोमवार देर रात मैहली-शोघी बाईपास पर हुए इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं। मृतकों की शिनाख्त चालक 30 वर्षीय कृष्ण, 15 वर्षीय अमर और 15 वर्षीय रजवीर के तौर पर हुई हैं। हादसे में घायल लखन 31 साल का है। ये सभी पंजाब के लुधियाना और रोपड़ के रहने वाले थे, और कबाड़ का काम करते हैं। इनमें तीन आपस में रिश्तेदार थे।

पुलिस के मुताबिक चारों युवकों ने सोमवार को दिन में कुफरी, मल्याणा और मैहली के क्षेत्रों से कबाड़ एकत्रित कर टेंपो में लादा और रात को सोलन के लिए रवाना हो गए। मैहली-शोघी बाईपास पर आनंदपुर पंचायत के बनोग गांव के पास टेंपो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसमें दो नाबालिगों सहित चार लोग सवार थे। हादसे में टेंपो चालक कृष्ण की मौके पर की मौत हो गई।

तीन घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही दो किशोरों ने दम तोड़ दिया। तीसरे युवक का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल रहा है। बालूगंज थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी हैं। करीब दो घंटे तक पुलिस ने अग्निशमन और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान चलाया।

एएसपी सुनील नेगी ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हुई है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।