केबीसी के मंच पर पहुंचा हिमाचल का अनिल गुप्ता, जीते इतने लाख

इस खबर को शेयर करें

मंडी। कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर मंडी निवासी अनिल गुप्ता ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवाई है। यह दूसरा मौका है जब मंडी जिले से कोई व्यक्ति सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर उनके सवालों के जवाब दे रहा है। इससे पूर्व भी मंडी के अधिवक्ता श्याम कुमार शर्मा केबीसी के मंच पर पहुंच चुके हैं। मंडी शहर के पैलेस कॉलोनी निवासी अनिल गुप्ता केबल ऑपरेटर हैं।

कौन बनेगा करोड़पति में वह अब तक साढ़े बारह लाख रुपये जीत चुके हैं और अभी भी खेल में बने हुए हैं। अनिल से जब अमिताभ बच्चन ने पूछा कि आप दिन में बीस कप चाय पी जाते हैं। क्या यह सच है तो इसके जवाब में अनिल ने कहा कि मेरी लाइफ में जो कुछ भी हुआ, वह चाय की दुकान से ही हुआ। अपने शहर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि हमारे शहर में छुन्ना-मुन्ना टी स्टाल मशहूर है।

जहां सभी दोस्त लोग इकट्ठे होकर चाय पीते हैं और गप्पे मारते हैं। उन्होंने बताया कि उनके दोस्त छुन्ना टी स्टाल में चाय पीने के बाद ही खेलने जाते थे। वहीं उनकी पत्नी पूनम से मुलाकात भी चाय की कैंटीन में ही हुई है। इस पर अमिताभ ने कहा कि चाय से आपका व्यावसायिक और पारिवारिक रिश्ता है। वैसे भी पहाड़ी इलाकों में चाय पीने का ज्यादा रिवाज है। किस तरह की चाय पसंद है आपको। इस पर अनिल गुप्ता ने कहा कि हम चाय स्वाद के लिए नहीं, बस पीने के लिए ही पीते हैं।