बिहार में बच्चों की लड़ाई में परिजन बन गए हैवान, खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

In the fight of children in Bihar, the family members became monsters, executed the horrific incident
In the fight of children in Bihar, the family members became monsters, executed the horrific incident
इस खबर को शेयर करें

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में बच्चों के विवाद में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना हलसी थाना क्षेत्र के नंदनामा पंचायत के कठौतिया गांव का बताया जा रहा है। मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक की मौत इलाज के दौरान एक निजी क्लिनिक में हो गई। मृतक के गांव पहुंचकर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक कठौतिया के नागो पासवान के पुत्र 28 वर्षीय जनार्दन पासवान की हत्या पीट-पीट कर की गई है। मृतक के भाई जितेंद्र कुमार ने बताया कि बीते सोमवार को बच्चों के बीच विवाद था। इसी विवाद के बाद जनार्दन वहां से शौच के लिए चला गया। वापस लौटने के क्रम में घर के नजदीक ही दूसरे पक्ष के परिजनों ने जनार्दन की पिटाई कर दी। लोहे की खंती से वार करने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने पहले घायल युवक को इलाज के लिए रामगढ़चौक पीएचसी ले गए, वहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल ले जाया गया।

सदर अस्पताल से भी युवक को पटना के लिए रेफर कर दिया गया। हालांकि युवक की हालत गंभीर होने के कारण परिजनों ने शहर के ही विद्यापीठ चौक स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कर दिया। बताया जा रहा है कि वहां देरशाम तक इलाज चला। देर रात को युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद शव को वापस गांव लाया गया तो परिजनों की चित्कार से माहौल गमगीन हो गया।

जितेंद्र के अनुसार सत्येंद्र कुमार, भगीरथ पासवान, चिंटू कुमार, पप्पू पासवान, अभिषेक कुमार ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। ये लोग संपन्न परिवार से हैं, इसलिए हमेशा उनलोगों को नीचा दिखाने के साथ-साथ दबंगई करते हैं। मृतक युवक व हमलोग गरीब परिवार से हैं। मजदूरी करके किसी तरह परिवार का भरण-पोषण करते हैं। मृतक शादसुदा था और उनके दो बच्चे भी थे। उनलोगों को उचित न्याय चाहिए। साथ ही सरकारी प्रावधानों के तहत उन योजनाओं का लाभ भी दिया जाए, जिससे उनके परिजनों का जीवन यापन सम्मानपूर्वक हो सके।

मौके पर पहुंचे एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि मामूली विवाद में युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। वे खुद मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चीजें और स्पष्ट हो पाएंगी। परिजनों के बयान के आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी। मामले में जो भी दोषी होंगे, उसकी गिरफ्तारी होगी।