पार्टी में Salman Khan को देखते ही कोने में लग गई Aishwarya Rai, फिर Abhishek Bachchan ने…

Seeing Salman Khan at the party, Aishwarya Rai turned around the corner, then Abhishek Bachchan...
Seeing Salman Khan at the party, Aishwarya Rai turned around the corner, then Abhishek Bachchan...
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan-Abhishek Bachchan greet at Karan Johar’s party: करण जौहर (Karan Johar) की 50वें बर्थडे की ग्रैंड पार्टी को वक्त हो चुका है, पर वह अभी तक चर्चा में है। इस पार्टी में दर्जनों फिल्म स्टार्स शामिल हुए थे। कई ऐसे स्टार्स भी करण जौहर की 50वें बर्थडे बैश का हिस्सा बने थे, जो कई साल से एक-दूसरे के सामने आने से भी कतरा रहे थे। करण जौहर अपनी इस पार्टी के जरिए उन लोगों को एक-साथ ले आए थे।

कई साल बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान खान (Salman Khan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जैसे स्टार्स एक ही पार्टी में एक ही छत के नीचे नजर आए।

करण की पार्टी में हुआ अभिषेक बच्चन-सलमान का आमना-सामना
इस पार्टी में सभी की नजरें सलमान खान और उनकी एक्स- कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय पर टिकी हुई थीं। सलमान तो अकेले ही अपने बॉडीगार्ड के साथ पहुंचे थे, वहीं ऐश्वर्या और कटरीना अपने-अपने पतियों यानी अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ पहुंची थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी में सलमान खान और अभिषेक बच्चन का आमना-सामना भी हुआ। पर वो दोनों जिस तरह एक-दूसरे से मिले, उससे ज़ाहिर हो गया कि दोनों के बीच किसी तरह की कोई टेंशन नहीं है।

सलमान को देखते ही मिलने पहुंचे अभिषेक, डांस फ्लोर पर गए
‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने रात 12.30 बजे करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एंट्री की थी, जबकि सलमान खान 1.15 बजे पार्टी में पहुंचे थे। अभिषेक बच्चन ने जैसे ही सलमान को देखा, वह उनसे मिलने पहुंच गए और दोनों डांस फ्लोर की ओर चले गए। जब तक अभिषेक बच्चन और सलमान खान एक साथ थे, तब तक ऐश्वर्या ने दोनों से दूरी बनाए रखी।

करण जौहर के बर्थडे बैश में लगा स्टार्स का मेला

ऐश्वर्या ने बनाकर रखी दूरी, 2002 में सलमान से हुआ था ब्रेकअप
ऐश्वर्या राय भले ही सलमान खान से आंखें मिलाने या उनके बारे में बात करने से बचती रही हों, लेकिन सलमान के सामने अगर उनकी एक्स का जिक्र आ भी जाता है तो वह बेहद रिस्पेक्ट के साथ उनके बारे में बात करते हैं। सलमान और ऐश्वर्य राय ने करीब 2-3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, पर 2002 में उनका ब्रेकअप हो गया था। बात करें करण जौहर की पार्टी की तो इसमें सलमान की एक्स-भाभियां- मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सीमा सचदेव (Seema Sajdeh) भी नजर आई थीं। सलमान की बहनें अलवीरा (Alvira) और अर्पिता (Arpita Khan Sharma) भी पहुंचीं।