होटल में वेटर थी महिला.. पास से निकले 4 करोड़ के जेवर, ऐसे खुली पोल

The waiter in the hotel was a woman .. Jewelry worth 4 crores came out from nearby, such open secrets
The waiter in the hotel was a woman .. Jewelry worth 4 crores came out from nearby, such open secrets
इस खबर को शेयर करें

Waitress With Jewelry: आपने सुना होगा कि बड़े-बड़े होटलों में काम करने वाले छोटे-छोटे कर्मचारी काफी ईमानदार होते हैं. लेकिन पिछले दिनों एक ऐसी महिला कर्मचारी की कहानी सामने आई जो एक फाइव स्टार होटल में सफाई का काम करते थी लेकिन उसके पास से इतनी ज्यादा ज्वेलरी निकल आई कि ना सिर्फ होटल वाले चौंक गए बल्कि यह मामला जमकर वायरल भी हो गया.

दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के फाइव स्टार में रोमानिया की एक महिला काम करती थी. वह इस होटल में क्लीनर यानी साफ सफाई का काम करती थी. वह लंबे समय से इस होटल में काम करती थी. लेकिन वह ग्राहकों के सामानों की चोरी करती थी. लंबे समय तक यह पकड़ी नहीं गई थी लेकिन फिर उसकी पोल खुल गई.

वह ग्राहकों की जेवलरी चुराती थी. जब वह पकड़ी गई तो उसके पास करीब 4 करोड़ रुपए की ज्वेलरी पाई गई. उसके ऊपर केस किया गया. यह मामला काफी पुराना है लेकिन हाल ही में चर्चा में तब आया, जब उसे कोर्ट ने सजा सुनाई है. उसे पांच साल के लिए जेल भेजा गया. उस पर आरोप लगाया गया कि उसने ग्राहकों का चूना लगाया और कई सामानों की चोरी की है.

एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया कि महिला का नाम सबरीना रोवा है और वो मूल रूप से रोमानिया की रहने वाली है. उसके पास से दो लाख पाउंड से ज्यादा की ज्वेलरी बरामद हुई है. इनमें कार्टियर बालियों की एक जोड़ी, एक रोलेक्स ऑयस्टर घड़ी और डायर मोती की बालियां मिली हैं. इतना ही नहीं वह ग्राहकों के क्रेडिट कार्ड का भी मिसयूज करती थी. फिलहाल अब सब कुछ दूध का दूध और पानी का पानी हो चुका है.