VIDEO: पिज्जा डिलीवरी बॉय बनकर आया चोर, दरवाजा खुलते ही भिड़ा दी बंदूक

VIDEO: Thief disguised as pizza delivery boy, opened gun
VIDEO: Thief disguised as pizza delivery boy, opened gun
इस खबर को शेयर करें

Thief Video: आजकल चोर और बदमाशों के हौसले भी काफी बुलंद हो गए हैं. पकड़े जाने का डर तो उनके अंदर देखने को ही नहीं मिलता. कई बार तो वो बीच सड़क पर ही लूटपाट करना शुरू कर देते हैं. आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज भी देखे होंगे, जिसमें चोर-बदमाश बाइक से आते हैं और हथियार के बल पर राह चलते लोगों से लूटपाट कर भाग निकलते हैं. वैसे अब तो चोर लूटपाट करने के नए-नए तरीके भी ढूंढने लगे हैं. सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर ने घर में चोरी करने का जो तरीका अपनाया है, उसे देख कर तो सभी को सतर्क हो जाना चाहिए, क्योंकि क्या पता वो भी कभी इस तरह के हादसे का शिकार हो जाएं.

दरअसल, चोर पिज्जा डिलीवरी बॉय बनकर आया था और घर के सदस्य ने जैसे ही दरवाजा खोला, चोर ने झट से बंदूक तान दी और उसके बल पर घर के अंदर घुसने लगा. इस दौरान गोली चलने की आवाज भी सुनाई दी, लेकिन ये पता नहीं चल पाया कि क्या हुआ, गोली लगने से कोई घायल भी हुआ या नहीं.

देखिए वीडियो:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मास्क पहने एक शख्स कैसे घर के दरवाजे पर खड़ा है. उसके हाथ में पिज्जा वाला एक पैकेट भी है, लेकिन उसमें पिज्जा नहीं था बल्कि उस पैकेट की आड़ में उसने अपनी बंदूक छिपाई हुई थी. जब घर के किसी सदस्य ने दरवाजा नहीं खोला तो शख्स ने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद घर के अंदर से जैसे ही एक सदस्य निकला, शख्स ने तुरंत ही उसपर बंदूक तान दी और जबरदस्ती घर के अंदर घुसने की कोशिश करने लगा.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @crazyclipsonly नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 19 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.9 मिलियन यानी 19 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 14 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ‘आप किसी पर भी विश्वास नहीं कर सकते’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘यही वजह है कि मैं घर पर ही खाना बना लेता हूं’.