कान के पीछे लगी गेंद, मौके पर ही हो गई मौत; मैदान पर एक साथ दो मैच चलने के कारण हुआ हादसा

Ball hit behind ear, died on the spot; The accident occurred due to two matches being played simultaneously on the field.
Ball hit behind ear, died on the spot; The accident occurred due to two matches being played simultaneously on the field.
इस खबर को शेयर करें

Accident In Cricket Match: मुंबई में मैच खेलने के दौरान एक 52 वर्षीय एक शख्स की मौत हो गई. जयेश सावला नाम के इस शख्स को फील्डिंग करने के दौरान कान के पीछे गेंद लगी थी. यहां ध्यान देने वाली बात यह कि जो गेंद उन्हें लगी वह मैदान में खेले जा रहे दूसरे मैच से आई थी. यानी हादसा एक समय पर मैदान में दो मैच चलने के कारण हुआ.

मातुंगा के दादकर मैदान पर सोमवार की दोपहर एक साथ दो मैच चल रहे थे. दोनों मैच एक ही टी20 टूर्नामेंट के थे. 50 साल से ऊपर के लोगों के लिए यह टूर्नामेंट था. इस टूर्नामेंट का नाम कुटची वीसा ओखल विकास लीजेंड कप है. वैसे इस मैदान पर हमेशा ही एक साथ कई मैच खेले जाते रहे हैं और इसके कारण खिलाड़ियों के चोटिल होने की भी कई रिपोर्ट आती रही है लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि ऐसे हादसे में किसी की मौत हुई हो.

मौके पर ही हो गई थी मौत
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जयेश को पीछे से गेंद लगी और वह वहीं गिर पड़े. उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत बताया. लायन ताराचंद अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि सावला को शाम करीब 5 बजे मृत अवस्था में ही अस्पताल लाया गया था.

व्यवसायी थे जयेश
पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस मामले में आकस्मिक मृत्यु की रिपोर्ट दर्ज की है. शव परीक्षण हो चुका है और पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया गया है. पुलिस ने यह भी कहा है कि इस हादसे में किसी तरह की साजिश या गड़बड़ी की कोई संभावना नजर नहीं आई है. बता दें कि जयेश सावला एक व्यवसायी थे और उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है.