बिहार में नशे में धुत बेटे ने मां को मार डाला, लोहे की रॉड से पीटा, फिर भाग गया

Drunk son kills mother, beats her with iron rod, then runs away
Drunk son kills mother, beats her with iron rod, then runs away
इस खबर को शेयर करें

समस्तीपुर: समस्तीपुर के दलसिंहसराय इलाके के सोयरा गांव में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी । और फिर घर से फरार हो गया। मृतका का पहचान आरोपी के बेटे की सौतेली मां शांति देवी के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस आरोरी की तलाश में जुट गई है।

खाने के लेकर हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि महिला की हत्या की सूचना पर रात में ही पुलिस घर पर पहुंची थी। लेकिन घर मे किसी परिजन के नहीं रहने पर चौकीदार को प्रतिनियुक्त कर वापस लौट गई। बुधवार को अन्य परिजनों के घर आने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर भेजा।बताया गया है कि जानकारी के मुताबिक शांति देवी और उसके सौतेले बेटा मनोज चौधरी के अलावे अन्य सभी सदस्य घर से बाहर रहते हैं। खाना बनाने के दौरान किसी बात को ले मां-बेटा के बीच विवाद हो गया। हो-हल्ला के कुछ देर बाद सब कुछ शांत होने के बाद लोगों ने देखा कि मनोज तेजी में घर से निकल गया।

नशे में अक्सर होता था विवाद
ग्रामीणों ने बताया कि शक होने पर वे लोग जब घर में गये तो देखा कि शांति लहुलहान पड़ी हुई है। पास ही पड़े लोहे के रॉड पर खून लगा हुआ है। वहीं आसपास खून पसरा हुआ है। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी । ग्रामीणों के अनुसार मनोज नशेड़ी है। नशा-पान करने के बाद अक्सर सौतेली मां शांति से उसका विवाद होता था। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि परिजनों के आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और कार्रवाई की जायेगी।