पहले दादी और दो बेटों की हत्या…घर में बार-बार लगाई आग, आरोपी के खुलासे से हर कोई हैरान

First the grandmother and two sons were murdered...the house was set on fire again and again, everyone was surprised by the revelations of the accused.
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू जिले से 3 हत्याओं का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों और अपनी दादी की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शक था कि बच्चे उसके नहीं है. चूरू के पुलिस अधीक्षक जय यादव ने कहा कि व्यक्ति ने कथित तौर पर 13 फरवरी को अपने बेटों गर्वित (4) और अनुराग (8) की हत्या कर दी थी. वहीं 31 जनवरी को अपनी बुजुर्ग दादी को भैंसली गांव में जहर देकर मार डाला था.

पुलिस ने बताया कि किसी को शक ना हो इसलिए आरोपी भूप सिंह (32) ने पहले अपनी दादी और बाद में अपने बच्चों की हत्या कर दी. एसपी के बयान के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में पता चला कि भूप सिंह को शक था कि गर्वित और अनुराग उसके बच्चे नहीं हैं. इसलिए, उसने उनकी हत्या करने की योजना बनाई थी. पुलिस ने बताया कि तीनों लोगों की एक महीने के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

आरोपी ने मामले को जादू-टोने का रंग देने के लिए कई बार घर में आग भी लगा दी. इसके बाद घर में तांत्रिक भी बुला लिए. बार-बार आग लगने की घटना और जादू-टोने की चर्चा गांव में भी होने लगी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच करने पहुंची. तीन संदिग्ध मौतों के संबंध में मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने जांच शुरू की. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

आरोपी भूप सिंह चलाता था मेडिकल शॉप
जिसके बाद पुलिस ने मृतक बच्चे गर्वित के दफनाए गए शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया और विसरा को परीक्षण के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में सुरक्षित रखा गया है. पुलिस ने कहा कि गर्वित की रिपोर्ट में नशीली दवाओं के अंश पाए गए, जिसके कारण भूप सिंह की गिरफ्तारी हुई. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भूप सिंह की एक मेडिकल दुकान थी और उसने नर्सिंग का कोर्स भी किया था.