हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

इस खबर को शेयर करें

पानीपत : हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी की धमकी मिलने के बाद प्रदेशभर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई. आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से यह धमकी भरा पत्र अंबाला मंडल के डीआरएफ को भेजा गया है.

इसमें 26 नवंबर ओर 6 दिसंबर को पानीपत, सोनीपत, हिसार समेत विभिन्न रेलवे स्टेशनो पर बम धमाके करने का दावा किया गया है. पत्र हिंदी में लिखा गया है. पुलिस ऐतिहात बरतते हुए इसकी सत्यता की जांच कर रही है.

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पानीपत में ट्रैन यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है. पत्र में हमले की तारीखों से 26 नवंबर 2008 को हुए मुंबई हमले और 6 दिसंबर 1992 में विवादित ढांचा को गिराए जाने की घटना याद आ गई.

मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि आने जाने वाले हर यात्री की जांच की जा रही है और बैग खुलवाकर भी देखा जा रहा है. पुलिस द्वारा हर संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रख रही है.

इससे पहले जब जी मीडिया टीम रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो मुख्य गेट पर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था और न ही किसी यात्री की जांच की जा रही थी. मुख्य गेट पर मेटल डिटेक्टर जरूर लगा मिला लेकिन वह भी काम नहीं कर रहा था. इसके बाद जैसे ही सुरक्षा कर्मियों की नजर मीडिया के कैमरों पर पड़ी तो वे तुरंत हरकत में आ गए और चेकिंग शुरू कर दी.