सरफराज खान के रन आउट पर तिलमिला गए कप्तान रोहित शर्मा, ड्रेसिंग रूम से रिएक्शन हुआ वायरल, देखें Video

Captain Rohit Sharma was shocked at Sarfaraz Khan's run out, reaction from the dressing room went viral, watch video
इस खबर को शेयर करें

भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट के मैदान पर खेले जा रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले के पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बना लिए हैं। रवींद्र जडेजा जहां अपने घरेलू मैदान पर पहले दिन के खेल के बाद 110 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे, तो वहीं कुलदीप यादव 1 रन पर थे। हालांकि दिन के आखिरी सत्र में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे डेब्यू मुकाबला खेल रहे सरफराज खान के बल्ले से शानदार अर्धशतकीय पारी देखने को तो मिली लेकिन रवींद्र जडेजा के एक शॉट पर सिंगल लेने के प्रयास में सरफराज गलतफहमी का शिकार होने की वजह से रन आउट होकर उन्हें पवेलियन वापस लौटना पड़ा। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा भी ड्रेसिंग रूम में काफी नाराज दिखाई दिए।

सरफराज के आउट होने पर कप्तान रोहित का फूटा गुस्सा
रवींद्र जडेजा जो सरफराज खान के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे उन्हें टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा शतक पूरा करने के लिए सिर्फ एक रन चाहिए था। इस दौरान जडेजा ने मिड ऑन की तरफ शॉट खेला और एक रन लेने का प्रयास किया, लेकिन गेंद सीधे मार्क वुड के हाथों में चली गई। जडेजा जब तक सरफराज को वापस लौटने के लिए कहते उस तक नॉन स्ट्राइक एंड पर वुड ने सीधे विकेट पर थ्रो मार दिया और सरफराज अपने डेब्यू मैच में ही रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। इस दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान रोहित शर्मा जो जडेजा के शतक का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे थे, वह सरफराज के इस तरह से आउट होने पर काफी नाराज दिखे।

भारतीय टीम को अब जडेजा से बड़ी पारी की उम्मीद
राजकोट टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल में टीम इंडिया ने एक समय सिर्फ 33 के स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर पारी को संभालने के साथ रन चौथे विकेट के लिए रिकॉर्ड 204 रनों की शानदार साझेदारी की। रोहित के बल्ले से 196 गेंदों में 131 रनों की पारी देखने को मिली। वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे सरफराज ने भी जडेजा का साथ देने के साथ 62 रनों की आक्रामक पारी खेली। जडेजा और सरफराज के बीच पांचवें विकेट के लिए 110 गेंदों में 77 रनों की साझेदारी देखने को मिली। इंग्लैंड के लिए पहले दिन के खेल में मार्क वुड ने 3 जबकि टॉम हार्टले ने 1 विकेट हासिल किया।