राजस्थान में कार-ट्रक की भीषण टक्कर देख दहले लोग, पूरा परिवार खत्म, मचा हाहाकार

Seeing the horrific car-truck collision in Rajasthan, people were shocked, the whole family was destroyed, there was an outcry
Seeing the horrific car-truck collision in Rajasthan, people were shocked, the whole family was destroyed, there was an outcry
इस खबर को शेयर करें

राजस्‍थान के भीलवाड़ा में मंगलवार सुबह भयंकर सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक पूरा परिवार पलभर में खत्‍म हो गया। मरने वालों में माता-पिता, बेटा-बहू शामिल हैं। यह परिवार कार में सवार होकर राजसमंद जिले के नाथद्वारा दर्शन करके लौट रहा था।

जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के पांसल चौराहे मंगलवार सुबह हुए इस सड़क हादसे में काल के गाल समाने वाला परिवार अजमेर का रहने वाला था।

यह परिवार अजमेर से मंगलवार सुबह चार लोग नाथद्वारा, श्रीनाथजी के दर्शन करने कार से जा रहे थे। पुर थाना क्षेत्र पांसल गांव के निकट तेज गति से चल रही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ गई। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

एक्‍सीडेंट इतना भयंकर था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। तीन साल की मासूम बच गई। पूरी कार के परखच्‍चे उड़ गए। बच्‍ची को मामूली चोट आई है।

एक्‍सीडेंट के बाद मौके पर उपस्थित लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया, जहां घायल की भी मौत हो गई।

भीलवाड़ा जिले के पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने कहा कि अजमेर से एक परिवार कार में सवार होकर राजसमंद जिले के नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करने जा रहे थे। 4 लोगों की मृत्यु हो गई है। जिनके शवों को महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाए।

बता दें कि अजमेर के राधेश्याम खंडेलवाल रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं, जो अब डेयरी का संचालन करते थे। उनका बेटा मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की पोती कीया अमेरिका रहते थे। अमेरिका से हाल ही घर लौटे थे। पूरा परिवार श्रीनाथ जी के दर्शन करने के लिए घर से निकला था, लौटते समय यह हादसा हो गया।